ऊधमसिंह नगर : चुनाव नजदीक आते ही अवैध हथियारों की सप्लाई का अंदेशा, तमंचे सहित एक गिरफ्तार, तीन फरार।

मीडिया ग्रुप, 01 जनवरी, 2021

रुद्रपुर। तमंचे की डिलिंग कर रहे एक युवक को पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि तीन युवक बाइक से भागने में कामयाब हो गए। बाद में पुलिस ने पकड़े गए आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि शुक्रवार रात रम्पुरा चौकी पुलिस गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि काशीपुर रोड स्थित फ्लाई ओवर के नीचे चार युवक खड़े हैं और तमंचों की डिलिंग कर रहे हैं। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

जहां पुलिस को आता देख बाइक सवार तीन युवक फरार हो गए। जबकि भागने का प्रयास कर रहे चौथा आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि तलाशी में उसके पास से पुलिस को एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस पूछताछ मेंं उसने अपना नाम डिबडिबा, बिलासपुर, रामपुर निवासी संदीप चौहान बताया। बताया कि वह तमंचा बेचने आया हुआ था। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि तमंचा खरीदने वालों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। उनकी पहचान होने के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।