ऊधमसिंह नगर : गदरपुर व दिनेशपुर की पांच छात्राओं सहित जिले में मिले 10 कोरोना संक्रमित।

मीडिया ग्रुप, 27 दिसंबर, 2021

रुद्रपुर। रविवार देर रात खटीमा में नेपाली महिला सहित पांच लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सोमवार सुबह जीजीआइसी दिनेशपुर व गदरपुर की पांच छात्राएं कोरोना संक्रमित निकलीं। मेडिकल टीम ने जीजीआइसी गदरपुर व दिनेशपुर पहुंचकर बाकी छात्राओं की सैंपलिग कराए जाने की कार्रवाई शुरू की।

सोमवार की सुबह सीएमओ कार्यालय को मिली कोरोना जांच रिपोर्ट में दिनेशपुर जीजीआइसी की 13 वर्षीय छात्रा की आरटीपीसीआर रिपोर्ट, 17 वर्षीय छात्रा, 16 वर्ष की दो छात्राओं की रैपिड एंटीजन जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

वहीं दोपहर बाद आई रिपोर्ट में जीजीआइसी गदरपुर की एक छात्रा की जांच रिपोर्ट में भी कोरोना की पुष्टि की गई है। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सीएमओ कार्यालय के नोडल प्रभारी प्रदीप मेहर ने गदरपुर व दिनेशपुर जीजीआइसी में मेडिकल टीम भेजी।

यहां पर शाम पांच बजे तक सभी छात्राओं की आरटीपीसीआर व रैपिड एंटीजन जांच के लिए सैंपल लिए गए। सीएमओ डा. सुनीता चुफाल रतूड़ी ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लगातार जिले में सैंपलिग कराई जा रही है। देर रात खटीमा के पांच लोग संक्रमित मिले थे। इसमें एक नेपाल की रहने वाली महिला भी शामिल है।

बीते 24 घंटे में ही जिले के अंदर 10 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सीएमओ ने बताया कि दोनों जीजीआइसी को कंटेनमेंट जोन बनाए जोन के लिए एसडीएम बाजपुर को संस्तुति भेजी गई है।