उत्तराखंड : पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की बाजपुर विधानसभा क्षेत्र से कठिन होती राह।

मीडिया ग्रुप, 26 दिसंबर, 2021

बाजपुर। भाजपा छोड़ कांग्रेस में आये पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की परेशानियां लगातार बढ़ रही और लोग सड़कों और उतर कर विरोध दर्ज करा रहे है जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी डगर बाजपुर क्षेत्र से काफी कठिन लग रही है।

रविवार को बाजपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले पूर्व जिला पंचायत सदस्य कुलविंदर सिंह किंदा ने समर्थकों के साथ हाथों में काले झंडे व पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के विरोध में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर रैली निकाली। कहा कि स्थानीय व्यक्ति ही विधायक बनना चाहिए, फिर चाहे किसी दल का हो।

रविवार को काफी संख्या में किंदा समर्थक कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में एकत्र हुए। जहां से रैली की शुरुआत की गई। सैकड़ों की संख्या में रैली में शामिल महिला-पुरुष नारेबाजी के साथ, गुरुद्वारा साहिब, मुख्यमार्ग से होते हुए श्रीराम भवन धर्मशाला पहुंचे और रैली सभा में तब्दील हो गई।

सभा को संबोधित करते हुए किंदा ने कहा कि रैली में शामिल भीड़ बताना चाहती है कि हमें बाहरी व्यक्ति किसी भी कीमत पर नहीं चाहिए। विधायक स्थानीय हो, चाहे वह किसी भी दल का क्यों न हो। यशपाल आर्य का नाम लिए बिना ही कहा कि इन्हें पता लग जाएगा कि गद्दार कौन है। उन्होंने यशपाल आर्य के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

सभा को संबोधित करते हुए गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के पूर्व अध्यक्ष जसविंदर किंदा गिल, भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह रंधावा, ब्लाक अध्यक्ष युवा विंग हरप्रीत सिंह निज्जर, जसपुर के किसान नेता सुरजीत सिंह, सर्वजीत सिंह आदि ने कहा कि ऐसा नेता चुनो जो आप लोगों के बीच का हो और वर्षों से जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रहा हो।संचालन छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण कंबोज ने किया।

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अजीत पाल सिंह, मंगा सिंह, दिलीप सिंह, सतवंत सिंह, सुरेश कुमार, रामपाल सागर, संजय सागर, राहुल सागर, पवन सागर आदि थे।