ऊधमसिंह नगर : रूद्रपुर में व्यापारी द्वारा ग्राहक को मामूली बात पर पटक पटक कर मारा, एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 15 दिसंबर, 2021

रुद्रपुर। श्मशान घाट रोड ट्रांजिट कैंप में बिजली का सामान लेने का ग्राहक से हुए विवाद के पश्चात दुकानदार ने उसे सड़क पर पटक पटक कर बेरहमी से पीट डाला। जिससे ग्राहक को गंभीर चोट आ गई। दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दर्ज रपट में शिवनगर निवासी ओमकार पुत्र होरी लाल ने कहा है कि गत 4 दिसम्बर की रात्रि करीब 7 बजे वह शमशान भूमि रोड़ स्थित इलेक्ट्राॅनिक की दुकान पर बिजली का बर्ड लेने के लिये गया था। दुकानदार राजीव ने मेरे को बिजली का बर्ड दिखाया।

मैने राजीव से बर्ड को खोलकर दिखाने के लिये कहा पर राजीव ने बर्ड खोलकर नहीं दिखाया। मैं दुकान से उतरकर अपने घर के लिये जा रहा था। मेरे पीछे से राजीव ने आवाज देकर बुलाया जब दुकानदार के पास पहुंचा तो राजीव ने उसे गालियां देते हुए काउंटर के अन्दर से लकड़ी का डण्डा व पेंचकस निकालकर बुरी तरह से मारना पीटना शुरू कर दिया।

ओमकार ने कहा कि वह अपनी जान बचाकर दुकान से भाग रहा था कि दुकानदार राजीव ने रास्ते में भाग कर पकड़ लिया और मेरे को सड़क पर गिराकर डण्डे व लात घूंसो से मारा पीटा। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाया। उसके शरीर पर गुम व खुली गम्भीर चोटे आयी। जिस कारण जिला अस्पताल में 11 दिसम्बर तक इलाज चला। पुलिस ने घटना की रपट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।