ऊधमसिंह नगर : बाजपुर में स्थाई फायर ब्रिगेड स्टेशन की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन।

मीडिया ग्रुप, 15 दिसंबर, 2021

बाजपुर। फायर ब्रिगेड स्टेशन की स्थाई रूपसे स्थापना न होने से स्थानीय जनता एवं राजनैतिक दलों द्वारा स्थाई रूपसे स्टेशन की मांग की जा रही है।

स्थायी फायर ब्रिगेड स्टेशन नहीं बनने से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने चिह्नित भूमि स्थल पर सांकेतिक धरना दिया। जल्द ही फायर ब्रिगेड स्टेशन स्थापित नहीं होने पर अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी।

मंगलवार को सपा यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरविंद यादव के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता बेरिया रोड स्थित फायर ब्रिगेड स्टेशन के लिए चिह्नित किए गए भूमि स्थल पर पहुंचे। यहां सपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।

इस दौरान सपा यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि वर्ष 2007 में विधायक रहते अरविंद पांडेय ने बाजपुर के बेरिया रोड स्थित एक भूमि स्थल पर अस्थायी रूप से फायर ब्रिगेड स्टेशन बनवाया था लेकिन 18 साल बीतने के बाद भी स्थायी फायर स्टेशन का निर्माण नहीं हो सका।

जबकि अरविंद पांडेय वर्तमान में कैबिनेट मंत्री हैं। फायर स्टेशन नहीं होने से आग की घटना होने पर दमकल काशीपुर आती है। तब तक सब कुछ जलकर राख हो जाता है। वहां अमित कुमार, नवाब हैदर काजमी, बल्देव सिंह, साहिद हुसैन, भरत लाल, राहुल यादव, शिवम, उज्ज्वल सिंह, विशाल यादव आदि थे।