ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में वाहन चालक को बन्धक बनाकर लूट, चार गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 14 दिसंबर, 2021

रुद्रपुर। सामान ले जाने के बहाने छोटा हाथी वाहन चालक को घर बुलाकर चार लोगों द्वारा उसे कमरे में बंधक बनाकर उसके पास से हजारों की नकदी लूट ले जाने के पश्चात उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहन चालक को बचाया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

उमेश बिष्ट पुत्र प्रेम सिंह बिष्ट निवासी आवास विकास ने छोटा हाथी वाहन यूके 04 सीबी 7912 चलाता है। उसके मुताबिक प्रातः एक व्यक्ति ने फोन करके इस बहाने बुलाया कि किसी के घर का सामान काशीपुर ले जाना है। आप गाडी लेकर भगवानपुर आ जाओ।

उमेश का कहना है जब वह उसके घर पर पहुंचा तो वहाँ पर तीन अज्ञात व्यक्ति आकाश के साथ मौजूद थे। जैसे ही वह कमरे में सामान देखने घुसा तभी आकाश के साथ के दो अन्य साथियों ने दरवाजा अन्दर से बन्द कर दिया और एक व्यक्ति ने उसके हाथ व एक ने उसके पैर पकड़े व आकाश ने हाथ व मुँह बाँधा व एक ने पैर बाधे उसके बाद लोगो ने उसके पास रखे 5700 रुपये लूट लिए तथा सल्फास की गोली लेकर आते हैं कहने लगे कि इसको जान से मार देते है पता भी नहीं चलेगा। यह कहते हुए उक्त चारों लोग कमरे का ताला लगाते हुए चले गये।

उमेश का कहना है कि किसी तरह उसने अपने हाथो को खोला फिर मुंह व पैर खोले और 108 नम्बर पर फोन किया व उसके बाद अपने दोस्तों को फोन किया तथा लोकेशन भेजी। कुछ देर में मौके पर पुलिस ने आकर पहले मेन गेट का ताला तोड़ा व उसके बाद जिस कमरे में वह बन्द था उसका ताला तोडा और कमरे से निकाला।

उमेश का आरोप है कि उक्त लोग उसे मारकर उसका नया छोटा हाथी हडपना चाहते थे। उसे उक्त लोगो से अपनी जान माल का खतरा बना हुआ है। उक्त दोबारा ऐसी घटना कर सकते है। उमेश की तहरीर पर पुलिस ने आकाश उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया है।