रुद्रपुर में युवक स्मैक सहित गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही आपराधिक इतिहास।

मीडिया ग्रुप, 1 दिसंबर, 2021

रूद्रपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत रुद्रपुर पुलिस ने एक नशे का सौदागर को गिरफ्तार कर उसके पास से स्मैक बरामद की।

पुलिस के मुताबिक स्मैक तस्कर पहले भी नशे की तस्करी करने में जेल जा चुका है और कई एनडीपीएस मामले में वांछित चल रहा। सोमवार की रात एसएसआई व प्रभारी कोतवाल सतीश चन्द्र कापड़ी टीम के साथ क्षेत्र में नशे के खिलाफ कार्रवाई को अभियान चला रहे।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि किच्छा रोड पहाड़गंज के पास कूड़े के ढेर के पास एक तस्कर खड़ा है। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख वह वहां से भागने लगा। तभी पुलिस ने उसे घेराबंदी कर दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास 10ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पूछताछ पर उसने अपना नाम राजेश अरोड़ा उर्फ राजा झींगा निवासी आदर्श काॅलोनी रुद्रपुर बताया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल भेजने को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई कर रही।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि तस्कर पूर्व में भी कई अन्य अभियोगों में भी वांछित चल रहा था और कई बार नशे के कारोबार में जेल जा चुका है। उसका अपराधिक रिाकर्ड खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। एसएसआई के अलावा टीम में उप निरीक्षक मनोज जोशी, कांस्टेबल आसिफ और प्रकाश आदि शामिल रहे।