रुद्रपुर में युवक को कार में अपहरण कर ले जाने का प्रयास।

मीडिया ग्रुप, 30 नवंबर, 2021

रूद्रपुर। बीती रात चौकी आदर्श कालोनी क्षेत्र में कार सवार दबंगों ने एक युवक को जबरन कार में डाल ले जाने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि मौके पर लोगो के एकत्र होने और पुलिस के आने की सूचना पर कार सवार फरार हो गये।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात आदर्श कालोनी घास मंडी क्षेत्र में कार सवार और एक अन्य युवक के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद कार सवार लोगो ने युवक को अपने एक साथी की मदद से जबरन कार में डालकर अगवा करने का प्रयास किया।

बताया जा रहा कि युवक को कार में डालने का विरोध किया तो उसकी पिटाई की गई। कुछ देर बाद कार सवार के आधा दर्जन साथी दो-तीन बुलेट में पहुंच गए और युवक को कार में डाल दिया। किसी तरह युवक कार से दूसरे दरवाजे से बाहर आ गया और शोर शराबा मचा दिया। इस पर उसके समर्थक मौके पर पहुंच गये। तभी कार सवार भी मौके से भाग गये।

बताया जा रहा कि दोनो पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। तभी किसी ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर कोतवाली से पुलिस पहुंची।

प्रभारी कोतवाल एसएसआई सतीश चन्द्र कापड़ी ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस को मौके पर भेजा गया तो वहां पर कोई पक्ष नहीं मिला। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस जांच करेगी। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में तहरीर नहीं दी है।