रुद्रपुर डिग्री कॉलेज में इवनिंग क्लास चालू करने की मांग को लेकर एबीवीपी का धरना प्रदर्शन।

मीडिया ग्रुप, 26 नवंबर, 2021

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने स्नातक स्तर में सभी छात्रों को प्रवेश देने के लिए संध्याकालीन कक्षाएं संचालित करने की मांग के लिए पीजी कॉलेज के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया। इस बाबत महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. आरसी पुरोहित के माध्यम से निदेशक उच्च शिक्षा को ज्ञापन भेजा।

एबीवीपी नगर मंत्री प्रमोद गड़कोटी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय में सांध्यकालीन कक्षाएं संचालित करने की मांग के लिए कॉलेज गेट पर धरना दिया। उन्होंने प्राचार्य के माध्यम से निदेशक उच्च शिक्षा को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कहा कि महाविद्यालय में वर्तमान में सीमित सीटों के सापेक्ष लगभग दो से तीन गुना आवेदन विश्वविद्यालय के पोर्टल पर अंकित हुए हैं। सीमित सीटों के होने पर छात्र-छात्राएं प्रवेश से वंचित हैं।

उन्होंने सांध्यकालीन कक्षाएं संचालित कर सभी छात्र-छात्राओं को प्रवेश देने की मांग की है। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि दो दिनों में उनकी मांगों पर उचित कार्रवाई नहीं की गई तो वह उग्र आंदोलन करेंगे। वहां छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित बहादुर पाल, एबीवीपी नगर अध्यक्ष पारस अग्रवाल, पंकज गिहार, गुलफान राजा, हिमांशु चौहान, भाष्कर जोशी, नक्षत्र जोशी, अंकुर आदि थे।