ऊधमसिंह नगर : ग्रामीणों द्वारा रुद्रपुर विधायक पर वादाखिलाफी के आरोप में रुकवाया सड़क का निर्माण।

मीडिया ग्रुप, 15 नवंबर, 2021

रुद्रपुर। हॉटमिक्स से सड़क निर्माण नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने रविवार को निर्माण कार्य रुकवा दिया। उन्होंने विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान लोगों की भाजपा नेताओं के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई।

लोगों ने कहा कि हरिदासपुर- बसंतीपुर मार्ग पर लगभग डेढ़ किलोमीटर सड़क रुद्रपुर विधायक ने लोक निर्माण विभाग से डामर के लिए स्वीकृत कराई थी। लोगों ने विधायक पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए निर्माण कार्य रुकवा दिया। उनका आरोप है कि विधायक ने गांव में सुभाष जयंती पर आश्वासन दिया था कि बसंतीपुर और हरिदासपुर मार्ग का हॉटमिक्स मशीन से निर्माण कराया जाएगा।

अब खानापूर्ति के लिए बगैर सफाई किए सड़क पर हाथ से निर्माण सामग्री निर्माण किया जा रहा है। मार्ग निर्माण को लेकर तीन बार विरोध हो चुका है। वहां अमरपुर ग्राम प्रधान संजीत विश्वास, आनंद खेड़ा ग्राम प्रधान चौधरी इंद्रपाल सिंह, कमल विश्वास, नित्यानंद मंडल शंकर मंडल, अनुज साना, केना गाईन, संजीव मंडल, काली पद, भागीरथ, शंकर मंडल, मनोज मंडल, पवित्र मंडल, ज्योतिष, मुकुल मंडल, रंजीत मंडल, शंभू नाथ आदि थे।

विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि सड़क का डामरीकरण का शासनादेश हुआ था। इस कारण यहां हॉटमिक्स सड़क नहीं बन सकती है। विधायक ने कुछ लोगों पर राजनीति करने का आरोप लगाया।