ऊधमसिंह नगर : गदरपुर में नाबालिग लड़की को बेचने के आरोप में महिला गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 15 नवंबर, 2021

गदरपुर। नकली मौसी बनकर नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर हरिद्वार में बेचने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर हरी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गदरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोप लगाया था कि सकैनिया रोड पर रहने वाली कमलेश कौर नाम की महिला ने उसकी नाबालिग पुत्री को नकली मौसी बनकर बहला फुसला लिया और अपने साथ हरिद्वार ले गई जहां उसने उसको सहारनपुर निवासी एक व्यक्ति को बेच दिया।

जब उसकी पुत्री को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का आभास हुआ तो उसने अपनी बड़ी बहन को फोन करके सारी स्थिति से अवगत कराया जिस पर उसकी बहन हरिद्वार जाकर बहन को लेकर गदरपुर आ गई और मामले में पुलिस को कमलेश कौर और इश्त्याक अली निवासी बरेली नगर गदरपुर के खिलाफ तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और सकैनिया रोड निवासी महिला कमलेश कौर और बरेली नगर नंबर 2 निवासी इश्तियाक अली के खिलाफ धारा 372 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया। मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक प्रियंका टम्टा को सौंपी गयी थी।

पुलिस टीम ने मामले में आरोपी कमलेश कौर को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। जबकि इश्तियाक अली अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। मामले की जांच कर रही केलाखेड़ा थाने की महिला उपनरीक्षक प्रियंका टम्टा का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है और जो भी आरोपी होगा उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि मामले में नामजद दूसरे आरोपी इश्तियाक अली को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।