रुद्रपुर में पकड़ी गयी ब्रांडेड सीमेंट के नाम पर नक़ली सीमेंट फैक्ट्री।

मीडिया ग्रुप, 03 नवंबर, 2021

रुद्रपुर। जनपद उधम सिंह नगर में एसओजी टीम लगातार अवैध धंधों पर अंकुश लगाने को लेकर काफी सक्रिय नज़र आ रही है और इसी क्रम कार्यवाही करते हुए जनपद के मुख्यालय रुद्रपुर में एक ओर ब्रांडेड सीमेंट के नाम पर नक़ली सीमेंट फैक्ट्री को पकड़ा है।

जहां टीम ने 250 नक़ली सीमेंट के बैग ओर भारी मात्रा में नक़ली सीमेंट बरामद करने के बाद नक़ली सीमेंट फैक्ट्री को सील कर दिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही के लिये पुलिस जांच शुरू कर दी है।

विदित हो कि जनपद उधम सिंह नगर मुख्यालय रुद्रपुर के कीरतपुर में पुलिस को लंबे समय से नक़ली सीमेंट बनने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नक़ली सीमेंट फैक्ट्री में छापा मारा तो वैसे ही हड़कम्प मच गया और एसओजी ने 250 से अधिक सीमेंट के बैग ओर भारी मात्रा में सीमेंट का ज़खीरा बरामद किया है। पुलिस को इस फैक्टरी की सही जानकरी नही बताने पर फैक्ट्री को सील कर अपनी करवाही शुरू कर दी है। हालाकिं अभी तक कोई भी आरोपी नही पकड़ा गया है पुलिस मामले की जांच कर आगे की करवाही शुरू करेगी।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने द्वारा बताया कि रुद्रपुर के कीरतपुर में एक नक़ली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री को पकड़ा गया है जहां 250 से ज्यादा सीमेंट के बैग ओर भारी मात्रा के रो मैटीरियल भी बरामद करते हुए फैक्ट्री को सील कर अपनी करवाही शुरू कर दी है।