गरीब मजदूरों की आवाज़ को मजबूती देगा भाईचारा एकता मंच: केपी गंगवार

रुद्रपुर: गरीब मजदूरों और बस्तियों के अधिकारों के लिए लड़ाई जारी रखने का संकल्प लेते हुए भाईचारा एकता मंच ने कृष्णा कॉलोनी में एक सभा का आयोजन किया। मंच के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने कहा कि शासन-प्रशासन का उत्पीड़न किसी भी स्थिति में गरीबों की आवाज़ को दबा नहीं सकता।

गंगवार ने सभा में उपस्थित लोगों से कहा कि भाईचारा एकता मंच हर गरीब और कमजोर मजदूर के साथ खड़ा है। उन्होंने प्रशासन की कार्रवाई के बाद कृष्णा कॉलोनी में लौटने पर बस्ती के लोगों द्वारा भव्य स्वागत किए जाने की बात की, जिसमें निवासियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि पूरी बस्ती उनके साथ है और आगे भी रहेगी।

गंगवार ने स्पष्ट किया कि “धनबल के खिलाफ जनबल की लड़ाई हमेशा जारी रहेगी।” उन्होंने कहा कि बस्तियां अब जागरूक हो चुकी हैं और किसी भी प्रकार के प्रलोभनों में नहीं आएंगी। उन्होंने आगामी नगर निगम चुनाव में इस उत्पीड़न का मुंहतोड़ जवाब देने का भी संकल्प लिया।

सभा के दौरान भाईचारा एकता मंच के मुख्य पदाधिकारियों को पहचान पत्र भी वितरित किए गए। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री काजल गंगवार, संजीव राठौड़, सुनील यादव, सीमा शर्मा, मीनू राय, संध्या गायन, कल्पना, मीना देवी, सोमवती गंगवार, रंजीत कुमार और सुप्रिया सहित मंच के कई पदाधिकारी और बस्ती के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।