रुद्रपुर : व्यापारी पुत्र ने जुए में हारे 14 करोड़ रुपए

रुद्रपुर। शहर के एक प्रतिष्ठित उद्योगपति के पुत्र द्वारा कथित रूप से जुए में करोड़ों रुपये हारने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस अवैध धंधे में शहर के कई युवा शामिल हो गए हैं, जो बिना मेहनत के पैसा कमाने की उम्मीद में अपनी पूंजी गंवा चुके हैं।

सूत्रों के अनुसार, काशीपुर रोड स्थित एक प्रतिष्ठान के स्वामी के पुत्र द्वारा सट्टेबाजी में 14 करोड़ रुपये से अधिक गंवाने की चर्चा है, और यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिछले कुछ सालों में सट्टेबाजी के कारोबार में शामिल होने वालों की संख्या में वृद्धि देखी गई है। जल्दी पैसा कमाने के लालच में शहर के कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। उद्योगपति का पुत्र भी कथित तौर पर पिछले काफी समय से इस अवैध कारोबार में शामिल बताया जा रहा है।

ऑनलाइन सट्टेबाजी का कारोबार क्षेत्र के कई युवाओं को अपनी चपेट में ले चुका है। हालांकि, आईपीएल के दौरान पुलिस प्रशासन इस गतिविधि पर निगरानी रखता है, लेकिन इसके बावजूद यह धंधा अब नियमित बन चुका है।

यह जानकारी भी सामने आई है कि इस अवैध धंधे के लिए क्षेत्र में एक चेन सक्रिय है, जिसे तोड़ने की आवश्यकता है। पुलिस को इस चेन की हर कड़ी का पता लगाने की जरूरत है ताकि इस गैरकानूनी धंधे पर लगाम लगाई जा सके। सट्टेबाजी के जाल में फंसे लोग अपनी मेहनत की कमाई गंवाकर बर्बाद हो रहे हैं, और यह स्थिति समाज के लिए चिंता का विषय है।