Viral Video: बाजार में मिल रहा है सीमेंट वाला नकली लहसुन, वायरल वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

बारिश के मौसम की वजह से सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। प्याज और समेत सभी सब्जियां महंगी मिल रही है। शायह दी कोई सब्जी हो जो पचास रुपये से कम में मिल रही हो। अब इस बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में एक शख्स को दो तरह के लहसुन की तुलना करते हुए देखा सकता है। दरअसल, एक लहसुन असली है, तो वहीं दूसरा सीमेंट का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह पूरा मामला महाराष्ट्र के अकोला का है। कुछ फेरीवाले आम लोगों को नकली लहसुन बेचकर धोखा दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर सीमेंट वाले लहसुन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग शेयर कर रहे हैं।

इस वीडियो को एक्स पर @NirdoshSha33274 नाम के अकाउंस से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन लिखा है- देशभर में लहसुन के दाम फिलहाल आसमान छू रहे हैं। इस बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर महाराष्ट्र के अकोला में कुछ फेरीवाले नागरिकों को सीमेंट से बना नकली लहसुन बेचकर धोखा दे रहे हैं।

इस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है- अब इस दुनिया में कुछ भी संभव है, आदमी जानवरों से भी बदत्तर हरकतें करने लगे हैं। दूसरे यूजर का कहना है कि पैसों के लिए लोग क्या-क्या कर रहे हैं। एक शख्स ने इसे खतरनाक बताया और ऐसे फर्जीवाड़ा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि असली और सीमेंट वाला लहसुन एक जैसा दिख रहा है।