Viral Video: मिठाई खाने में दूल्हा दिखा रहा था नखरे, दुल्हन को आ गया गुस्सा और जड़ दिया जोरदार झापड़

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कई वीडियो शादी के भी होते हैं, जिनमें कुछ मजेदार पल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही शादी को वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच नोकझोंक देखने को मिल रहे हैं।

इस वीडियो में जो हुआ वह देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो वरमाला के समय का है, जब दुल्हन अपने दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रही है। इस दौरान दुल्हन कुछ ऐसा करती है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikaah Shadi (@nikaah_shadi)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर खडे हैं। इस दौरान एक रस्म के लिए दुल्हन अपने दूल्हे को मिठाई खिला रही है। हालांकि इस दौरान दूल्हा काफी एटिट्यूड दिखा रहा था और दुल्हन के हाथ से मिठाई नहीं खा रहा था। वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन एक से दो बार दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती है, लेकिन वह हर बार अपना सिर पीछे कर लेता है। ऐसे में दुल्हन का सब्र का बांध टूट जाता है और वह दूल्हे के मुंह में मिठाई ठूंस कर एक जोर का तमाचा जड़ देती है। यह नजारा देख आसपास के लोग भी हैरान रह गए।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर nikaah_shadi नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 11.6 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो को हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं। इसके अलावा लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।