उधमसिंह नगर : बच्चों की लड़ाई में कूदे बड़े, 15 लोग घायल

उधमसिंह नगर। सितारगंज में दो बच्चों की खेल-खेल में हुई लड़ाई के बाद उनके परिवार भिड़ गए। मारपीट में दोनों परिवारों के करीब 15 लोग घायल हो गए। उन्हाेंने एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों परिवारों के कुल 19 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। एक पक्ष के विक्की ने बताया कि उसके पड़ोसी यासीन से उसका विवाद था, लेकिन बाद में गांव के लोगों ने समझौता करा दिया था।

आरोप है कि इसी रंजिश के चलते उसने बृहस्पतिवार को अपने रिश्तेदारों के साथ घर में घुसकर गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। वहीं दूसरे पक्ष की गुलिस्ता पत्नी ने बताया कि खेलते-खेलते बच्चों की लड़ाई हो गई थी। जिन्हें डांटकर घर भेज दिया था। थोड़ी देर बाद विक्की अपने रिश्तेदारों के साथ घर में घुस गया और मारपीट करने लगा। जिसका गांव के लोगों ने समझौता कर दिया था।

बृहस्पतिवार को दोबारा विक्की ने अपने रिश्तेदार के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों परिवारों में हुए इस मारपीट में कुल 15 लोग घायल हुए, जिन्हें उप जिला चिकित्सालय सितारगंज में भर्ती कराया गया था। गंभीर चोट होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया। दोनों परिवारों ने एक दूसरे के विरुद्ध तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।