रुद्रपुर : ‘चार पिस्टल आ गए हैं…राहुल को गोली मार दूंगी’…धमकी भरा ऑडियो वायरल, युवक से दो बार हुई मारपीट

रुद्रपुर के फुलसुंगा निवासी एक युवक की विवाद के बाद दो बार पिटाई कर दी गई। आरोप है कि ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने तहरीर देने के बावजूद सुनवाई नहीं की। अब मारपीट करने वाला युवक गोली मारने की धमकी दे रहा है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

फुलसुंगा निवासी रामचंदर ने बताया कि बीते नौ जुलाई को उनके बेटे राहुल का ट्रांजिट कैंप बाजार में कुछ युवकों से विवाद हो गया था। तीन युवकों ने उनके बेटे की पिटाई कर दी थी। इसकी तहरीर थाने में दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद 16 जून को फिर से बेटे की पिटाई की थी। इसमें उसका सिर फट गया था और उसकी आंख में भी चोट आई थी। इसकी शिकायत भी पुलिस से की गई मगर कोई कार्रवाई नहीं की और समझौता करने का दबाव बनाया गया था।

रामचंदर का कहना है कि राहुल के मित्र आदेश ने एक दिन आरोपी को फोन किया था। आरोपी ने कहा कि राहुल को गोली मार दूंगा। चार पिस्टल आ गए है और एक पिस्टल से जरूर गोली मारूंगा। उन्होंने ऑडियो पुलिस को सौंप दिया है। एसएचओ भारत सिंह ने बताया कि दो पक्षों के बीच मोबाइल को लेकर कोई विवाद हुआ था। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने समझौते की बात कही थी। इस मामले में वायरल ऑडियो संज्ञान में आई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।