उधमसिंह नगर : विधायक के भतीजे के घर में दिनदहाड़े चोरी

उधमसिंह नगर। जसपुर में चोरों ने दिनदहाड़े विधायक के भतीजे के घर के ताले तोड़कर हजारों रुपये नकदी की चुरा ली। पीड़ित ने तहरीर पर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

संवाद न्यूज एजेंसी के अनुसार निवारमंडी गांव निवासी अमित चौहान ने कहा कि मंगलवार को वह अपने विद्यालय में पढ़ाने के लिए बाजपुर गए थे। उनकी पत्नी भी अपने विद्यालय गई थी, जबकि मां रिश्तेदारी में काशीपुर गई थी। उनकी अनुपस्थिति में दिन में चोरों ने घर के ताले तोड़कर 35 हजार रुपये चुरा लिए।

विधायक आदेश चौहान ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पतरामपुर पुलिस चौकी को चोरी की घटना की सूचना ढाई बजे दे दी गई थी। काफी समय तक इंतजार करने के बाद उन्होंने घटना की सूचना एसएसपी और कोतवाल को दी। तब जाकर 6:30 बजे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बिल्कुल खत्म हो गई है। अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो रहे हैं। अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है।

एसएसआई राजेश पांडे ने विधायक के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि पुलिस रास्तों के सीसीटीवी की फुटेज चेक कर रही थी। इस कारण घटनास्थल पर पहुंचने में विलंब हुआ।