रुद्रपुर: दो लाख उधार नहीं देने पर दामाद को बेरहमी से पीटा

रुद्रपुर। कोतवाली इलाके के गांव दानपुर में ससुरालियों को दो लाख रुपये उधार नहीं देने पर दामाद को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। आरोप था कि पत्नी ने भी अपने पति को धमकी देकर रकम की मांग की। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार गांव दानपुर निवासी करण कुमार ने बताया कि वह आवास विकास में कपड़े की छोटी दुकान चला कर अपने परिवार की जीविका चलाता है। बताया कि हल्दूचौड़ लालकुआं हल्द्वानी के रहने वाले ससुर और साला पिछले एक माह से दो लाख रुपये उधार देने का दबाव बना रहे हैं। जब उसने आर्थिक तंगी का हवाला दिया तो पत्नी ने भी फोन कर मायके वालों को पैसा नहीं देने पर घर आकर मारपीट करने की धमकी दी।

आरोप था 17 जुलाई को दोपहर एक बजे पत्नी ने फोन कर घर जाने को कहा और जब वह घर पहुंचा तो देखा कि ससुर व साला पुन: पैसा मांग रहे थे। जब इंकार कर दिया तो बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और घर में भी तोड़फोड़ की। धमकी दी कि यदि रकम नहीं दी तो अगली बार जान से जाएगा। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सहित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।