रुद्रपुर: पेट्रोल पंप से युवक का अपहरण, वीडियो वायरल…

रुद्रपुर। रंपुरा चौकी इलाके में पेट्रोल पंप पर तेल भरवा रहे एक युवक का बाइक सवार तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। पीड़ित युवक की मां का आरोप था कि बेटे का अपहरण कर यातनाएं दी गई हैं।

रंपुरा बस्ती की रहने वाली महिला ने बताया कि 16 जुलाई की दोपहर साढ़े तीन बजे किच्छा हाईवे स्थित पेट्रोल पंप पर बेटा बाइक में तेल भरवाने गया था। इस बीच अचानक बाइक पर सवार तीन युवक आए और हमला कर दिया।

आरोप था कि हमलावर बेटे को बेरहमी से पीटते हुए खींचकर सुनसान स्थान पर ले गए। जहां युवकों ने बेटे के साथ अमानवीय व्यवहार भी किया। मुश्किल से चंगुल से छूटकर बेटा घर पहुंचा और घटना को बयां किया।

इसके बाद पीड़ित युवक की मां ने रंपुरा चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पेट्रोल पंप में हुई घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। उधर, रंपुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी का कहना था कि युवक व हमलावर के बीच विवाद चल रहा था। जिसका मुकदमा भी पंजीकृत हुआ है।

ऐसे में युवकों ने पेट्रोल पंप पर जाकर युवक से हाथापाई की पुष्टि हुई है और युवक को पकड़कर चौकी ले आए थे। अमानवीय यातनाओं के आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

एक पक्ष के युवक को चाकू मारकर घायल करने के बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवारें लहराकर अराजकता और मारपीट की है। एक रेहड़ी भी तोड़ा गया है। इस मामले में एक घंटे के भीतर केस दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। कानून हाथ में लेने वालों सेसख्ती से निपटा जाएगा।

– मंजूनाथ टीसी, एसएसपी