Viral: आइसक्रीम के डिब्बे में निकला कनखजूरा, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

ऑनलाइन फूड होम डिलीवरी का क्रेज लोगों के बीच पिछले कुछ सालों से बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज के समय में हर कोई समय बचाने के चक्कर में ऑनलाइन फूड को मंगवाना पसंद करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर नोएडा से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे। इस वीडियो में आइसक्रीम के डिब्बे से कनखजूरा निकला है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

मामला दरअसल ये है कि नोएडा में रहने वाली एक महिला ने इंस्टैंट डिलिवरी करने वाले एप से आइसक्रीम ऑर्डर की थी, जिससे वो बच्चों के लिए मैंगो शेक बनाना चाहती थी, लेकिन जैसे ही महिला ने आइसक्रीम का ढक्कन खोला तो उसे उसमें कनखजूरा चलता दिखा। जिसके बाद महिला ने एप के हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज कराई। कंपनी ने गलती मानते हुए आइसक्रीम के पैसे रिफंड कर दिए। इधर मामले की सूचना मिलने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम भी एप के स्टोर पर पहुंची और उन्होंने आइसक्रीम के उस बैच की बिक्री पर रोक लगा दी।

आइसक्रीम में कनखजूरा मिलने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @Jyoti_karki_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोग देख और लाइक कर चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।