Zara Hatke: डिलीवरी एप से मंगाए सामान में निकला जिंदा सांप, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग ऑनलाइन डिलीवरी ऑर्डर को लेकर हैरान करने वाली कहानियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बेंगलुरू से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें ऑनलाइन ऑर्डर किए सामान में जिंदा सांप निकला है। ऑर्डर करने वाले जोड़े दोनों ही पेश से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जिन्होंने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये हैरान कर देने वाला वीडियो…

मामला दरअसल ये है कि बेंगलुरु में रहने वाले एक जोड़े ने ऑनलाइन ऑर्डर किया, लेकिन जब पैकेज डिलीवर हुआ तो उसमें से सांप निकला। कपल ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। कपल ने कहा कि डिलीवरी वाले ने हमें सीधे यह पैकेज सौंपा था (दरवाजे पर नहीं छोड़ा गया था)।

कपल ने आगे कहा कि गनीमत रही कि सांप बाहर निकलने के दौरान पैकेजिंग टेप में चिपक गया और बाहर नहीं निकल पाया। इतनी बड़ी लापरवाही के बाद भी कस्टमर केयर ने हमें 2 घंटे तक इस स्थिति से खुद निपटने को कहा, जिससे हमें आधी रात तक इस स्थिति से जुझना पड़ा। इसके बाद कंपनी ने हमारा पूरा पैसा हमें रिफंड तो कर दिया, लेकिन इतने जहरीले सांप के साथ जो जान पर बनी थी, उसका क्या? आगे कपल ने ये भी कहा कि ये कंपनी की लापरवाही है और उनके ट्रांसपोर्टेशन/वेयरहाउस में देखरेख की कमी जो सामने आई है।

ऑनलाइन ऑर्डर में जिंदा सांप के निकलने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @sohailrahmani66 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोग देख और लाइक कर चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।