हल्द्वानी : कार शोरूम के गैराज में आग से तीन वाहन खाक

हल्द्वानी। मंगलवार को शहर के किआ कार शोरूम के गैराज में आग लग गई। यहां पार्किंग में खड़ी कारों में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया। इस अग्निकाण्ड में तीन कार जलकर खाक हो गयी। जानकारी के अनुसार गोरापड़ाव स्थित किआ कार शोरूम कार के गोदाम में आग लगने से तीन गाड़ियां जलकर राख हो गई।

आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। आग किसी वजह से लगी, फिलहाल इस बारे में कुछ पता नहीं लगा है। गनीमत रही कि समय रहते कर्मचारियों ने कई अन्य कारों को वहां से हटकर अलग किया। अन्यथा आग लगने की ये घटना बड़ा रूप ले सकती थी और शोरूम को बड़ा नुकसान हो सकता था।

आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग लगने के बाद शोरूम परिसर और आसपास का इलाका धुएं से भर गया। इस दौरान बरेली रोड हाइवे पर लोगों की भीड़ लग गई। आग शोरूम के पिछले हिस्से स्थित यार्ड में लगी। यार्ड में बड़ी संख्या में गाड़ियां रिपेयर होने के लिए आई थी। इस अग्निकांड में तीन गाड़ियां जलकर पूरी तरह से खाक हो गई हैं।