रुद्रपुर: बाइक सवार को बंधक बनाकर लूटी दस हजार की नगदी

रुद्रपुर। थाना ट्रांजिट कैंप में बाइक सवार को बंधक बनाकर मारपीट करने और हजारों की नगदी लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अमरेंद्र ने बताया कि वह सिडकुल की एक कंपनी के परचेज विभाग में कार्यरत है। बताया कि वह मशीन का पार्ट खरीदने के लिए थाना ट्रांजिट कैंप बाजार गया था कि बुधवार की शाम छह बजे के करीब नारायण कॉलोनी के समीप वीरु, ललित, सोनू ,राजेश, बबलू ने अपने साथियों के साथ रोक दिया। साथ ही बाइक की चाबी छीन ली और घसीटते हुए सौ मीटर स्थित पार्क में ले जाकर पहले बंधक बनाया और फिर जमकर मारपीट की।

आरोप था कि हमलावर में से एक युवक जिसका नाम कैलाश पता चला है और कंपनी प्रबंधन से जान पहचान की धमकी दे रहा था। इसके बाद पुन: हमलावर उसे पकड़ कर एक कमरे में ले गए और बंधक बनाकर फिर पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह चोटिल भी हो गया। आरोप था कि हमलावरों ने दस हजार की नगदी भी लूट ली और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।