रुद्रपुर : फेरी की आड़ में बच्ची को अगवा करने का प्रयास

रुद्रपुर। गली मोहल्लों में फेरी लगाने की आड़ में एक बच्ची को अगवा कर ले जा रहे एक व्यक्ति को लोगों ने दबोचकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सीओ निहारिका तोमर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 21 मई को श्रीमती शीला अपने साथ राहुल, संदीप, परवेश को लेकर कोतवाली आई।

उसने बताया कि उसकी दोनो नाबालिग पुत्रिया घर के बाहर ही खेल रहीं थीं। तभी एक व्यक्ति ने घर के बाहर खेल रहीं उसकी ढाई साल की पुत्री को अपहरण के इरादे से उठा लिया। और उसका मुँह को हाथ से दबाकर मौके से भागने लगा। बडी पुत्री नाबालिग की चीख पुकार सुनकर वह व आस- पास के अन्य लोग आ गये और उक्त अज्ञात व्यक्ति को पकड़ लिया। उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

सीओ ने बताया कि कोतवाली पुलिस द्वारा तवरित कार्यवाही करते हुए उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से पुलिस द्वारा पूछताछ की गयी तो उसने बताया गया कि वह फेरी का काम करता है व नशे का आदी है। सीओ ने आम जनता से अपील की है कि गर्मी के मौसम मे रोड पर भीड भाड कम रहती है अतः अपने छोटे बच्चो को घर से बाहर अपनी निगरानी पर रखते हुए विशेष सतर्कता बरते तथा अन्जान व संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर तुरन्त पुलिस को सूचित करे।