उधमसिंह नगर : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने सात प्रतिष्ठानों पर मारा छापा, चालान

उधमसिंह नगर। काशीपुर में दो मॉल व एक कांप्लेक्स में स्थित सात प्रतिष्ठानों पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में छापा मारा। कार्रवाई की भनक लगते ही कई संचालक प्रतिष्ठान बंद करके भाग गए। टीम ने सात प्रतिष्ठानों के खिलाफ एसओपी का पालन नहीं करने पर 10-10 हजार रुपये का कोर्ट चालान किया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी जीतो कांबोज ने मंगलवार शाम तक टीम के साथ एसओपी के मुताबिक कैफे व स्पा सेंटर संचालन को लेकर शहर के दो मॉल में पांच और एक कांप्लेक्स में दो प्रतिष्ठानों पर छापा मार कार्रवाई की। सेल की प्रभारी ने बताया उन्हें शिकायत मिली थी कि क्षेत्र में कैफे व स्पा सेंटर एसओपी का पालन नहीं कर रहे हैं। इस पर रतन सिनेमा रोड पर एक मॉल में स्थित दो कैफे पर छापा मारा। कैफे स्वामियों को भनक लगने पर वह कैफे बंद करके भाग गए। इस दौरान टीम ने कैफे के शीशे पर चढ़ी फिल्म व स्टीकर आदि को हटा दिया। वहीं टीम की कार्रवाई से मॉल में अफरातफरी का माहौल बना रहा।

उधर टीम ने महाराणा प्रताप चौक के पास स्थित एक अन्य मॉल में तीन और डॉक्टर लेन स्थित एक कांप्लेक्स में दो प्रतिष्ठान पर कार्रवाई की। अधिकतर प्रतिष्ठान स्वामी बंद कर भाग गए थे। कार्रवाई के दौरान अनियमितता पाए जाने पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने सात प्रतिष्ठानों पर दस-दस हजार रुपये का कोर्ट चालान किया। उन्होंने बताया यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी, जो भी कैफे व स्पा संचालक अनैतिक व एसओपी के विपरीत कार्य करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।