Viral Video: ऑस्ट्रेलिया से आई छोरी हरियाणा के खेतों में ढो रही घास का बोझ, वीडियो देखकर लोग हैरान

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर तरह की चीजें देखने को मिलती हैं। हालांकि, इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आपने देश में कई जगहों पर विदेशियों को घूमते-टहलते हुए देखा होगा, लेकिन क्या कभी विदेशी महिला को खेत में बोझा ढेते हुए देख है?

भारत में आने वाले विदेशियों को यहां संस्कृति और रहन-सहन को देखकर काफी हैरानी होती है। यहां पर लोग इसमें रचना-बसना भी चाहते हैं। इस वीडियो में आप ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से आई एक लड़की को ठेठ देसी अंदाज में सिर पर घास का बोझ ढोते हुए देख सकते हैं। वीडियो को पूरा देखने के बाद आपको यह पूरा मामला समझ में आ जाएगा।

वायरल वीडियो में आप एक विदेशी महिला को हरियाणा के खेतों में टहलते देख सकते हैं। इस बीच वो एक शख्स की मदद से अपने सिर पर घास का गट्ठर लेकर भी कुछ दूर चलती है। इस महिला का नाम कर्टनी है और वो मूल रूप से ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है। खेतों की पगडंडियों पर उनके साथ दिख रहा शख्स उसका पति लवलीन है। हरियाणा के लवलीन और ऑस्ट्रेलियन की कर्टनी की शादी हुई है और वह मेलबर्न में अपने परिवार के साथ रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Loveleen Vats (@loveleenvats)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लवलीन ने अपने अकाउंट loveleenvats से इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को 65 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए हैं।