Viral Video: पहाड़ पर पेड़ों के बीच कैसे पहुंची कार? वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- परफेक्ट पार्किंग

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। अब इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बार पेड़ों के बीच फंसी हुई है। इस अजीबोगरीब हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेशनल हाईवे से कई मीटर ऊंचाई पर एक पहाड़ी की ढलान पर एक पेड़ के सहारे कार खड़ी नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में दिख रही कार मलेशिया की ऑटोमोबाइल कंपनी प्रोटोन की सैट्रिया नामक एक हैचबैक कार है। हाल ही में इस वीडियो को फेसबुक पर कामी नाक लेयान लाइव और काउ तेंगोक जेला नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में कार एक पहाड़ी की ढलान पर पेड़ों के बीच फंसी नजर आ रही है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि पहाड़ी पर चढ़ने के लिए कोई रास्ता नहीं हैं। कई मीटर नीचे इस पहाड़ी के बगल से एक नेशनल हाईवे गुजरता है।

लोगों के मन में सवाल है कि आखिर यह कैसे हुआ? इस पोस्ट पर कमेंट्स कर लोग हैरतअंगेज पार्किंग को लेकर अपनी राय दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है, इसे कहते हैं एकदम परफेक्ट पार्किंग। दूसरे शख्स का कहना है कि हालांकि, कार एकदम ऊंची उड़ान भर रही थी, तो इस पार्किंग को गलत नहीं बताया जा सकता। एक दूसरे शख्स ने मजे लेते हुए कहा, 2024 में अब कारें पहाड़ों पर ट्रैकिंग भी कर सकेंगी।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन उन्हें वहां पर इस गाड़ी के अलावा कोई इंसान नजर नहीं आया। पुलिस ने गाड़ी को क्रेन की मदद से नीचे उतारा और अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल इस मामले में कार मालिक की तलाश की जा रही है, ताकि यह पता चल सके कि गाड़ी पहाड़ पर क्यों और कैसे पहुंची?