रुद्रपुर : छापे में बंद मिला सस्ता गल्ला डिपो, लाइसेंस होगा निलंबित

रुद्रपुर। पूर्ति विभाग की छापामार कार्रवाई के दौरान रम्पुरा वार्ड नंबर 7 स्थित सस्ता गल्ला की दुकान बंद मिली। दुकान खुलवाने पर वहां कई अनियमिततायें भी पायी गयी। मामले में पूर्ति निरीक्षक ने दुकान का लाईसेंस निलंबित करने की बात कही है। जानकारी के मुताबिक रम्पुरा वार्ड सात में सतीश आर्य के नाम से सस्ता गल्ला की दुकान आवंटित है।

पूर्ति विभाग को इस डिपो पर अनियमितताएं और दुकान न खुलने की शिकायत मिल रही थी। जिस पर गुरूवार को पूर्ति निरीक्षक अनीता तिवारी और चन्द्रशेखर काण्डपाल ने दुकान पर औचक छापेमारी की तो दुकान बंद मिली।

पता चला कि सस्ता गल्ला विक्रेता सतीश आर्य अपनी पत्नी रमा देवी का ईलाज कराने के लिए कई दिनों से ऋषिकेश गये हैं, पीछे से कई दिनों से दुकान बंद चल रही है, जिसकी विभाग को कोई सूचना और छुट्टी का प्रार्थना पत्र भी नहीं दिया गया है।

जांच करने पर पता चला कि गल्ला विक्रेता ने अप्रैल माह का राशन भी नहीं उठाया है। जबकि हर माह 25 से 30 तारीख तक राशन अनिवार्य रूप से उठाना होता है। मौके पर मौजूद गल्ला विक्रेता के पुत्र से दुकान खुलवाई तो दुकान में कई अनियमितायें पायी गयी।

पूर्ति निरीक्षक ने कहा कि मामले में गल्ला विक्रेता का लाईसेंस निलंबित किये जाने की कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि सस्ता गल्ला की दुकानों पर अनियमितायें बर्दाश्त नहीं की जायेगी।