Viral Video: हवा में चार बार पलटी कार, भयानक हादसे का यह वीडियो खड़े कर देगा आपके रोंगटे

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में कुवैत अबू अल हसनिया समुद्र तट के किनारें एक भीषण कार हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अबू अल हसनिया समुद्र तट के पास एक एसयूवी को समुद्र किनारे तेज रफ्तार में दौड़ते हुए दिखाया गया है। जिसके बाद वो कार कई बार हवा में पलटते हुए गिरती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर तेज रफ्तार कार से नियंत्रण खो बैठता है। फिर गाड़ी कई बार हवा में पलटते हुए गिरती है। समुद्र तट के किनारें का ये हादसा इतना जोरदार था कि ड्राइवर भी कई फीट ऊपर उछलकर गिरता है।

देखें वीडियो-

अबू अल हसनिया समुद्र तट के किनारें का ये भीषण कार हादसे के वीडियो को @Kapyoseiin ने अपने एक्स पर शेयर किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि ड्राइवर भी हवा में कई फीट ऊपर उछलकर पानी में गिरता है, फिर भी उसे केवल मामूली चोटें ही आई हैं। जिसे देख हर कोई अचंभे में पड़ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटनास्थल पर पहुंचने के बाद अधिकारियों ने वाहन को समुद्र किनारे पलटा हुआ पाया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फिलहाल वाहन जब्त कर 34 वर्षीय ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

वीडियो को देखकर लोग इसपर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उसने सेफ्टी बेल्ट तक नहीं लगाई थी, यह तो किसी बच्चे को खिलौने के रूप में चाकू देने जैसा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब ये बंदा दो बार जन्मदिन मनाएगा’।