उधमसिंह नगर से मां-बेटे को उठा ले गई यूपी पुलिस

उधमसिंह नगर। पंतनगर में रामपुर (यूपी) के बिलासपुर थाने में आठ माह पूर्व दर्ज धोखाधड़ी (नौ लाख रुपये) के मामले में यूपी पुलिस ने पंतनगर में दबिश देकर विवि महिला कर्मी और उसके बेटे को अपने साथ ले गई। पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पंतनगर विवि के सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय में कृषि श्रमिक के पद पर कार्यरत महिला परिसर के टा काॅलोनी में अपने दो पुत्रों के साथ रहती हैं। छह वर्ष पूर्व संदेहजनक स्थिति में उनके पति की मृत्यु हो चुकी है जिनके स्थान पर महिला को मृतक आश्रित कोटे के तहत विवि में नियुक्ति मिली है।

बिलासपुर थाने के एसआई अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस (दो महिला व पांच पुरुष कर्मी) की टीम ने ऑफिस जा रही महिला को रास्ते से पकड़ लिया और टा काॅलोनी में उनके आवास पर ले गई। इसके बाद पुलिस महिला और उसके पुत्र को साथ ले गई। एसएचओ पंतनगर आरएस डांगी ने वीआईपी ड्यूटी में होने का हवाला देकर जानकारी से इंकार कर दिया।

वहीं पंतनगर थाने के एसआई प्रकाश कोहली ने बताया कि बिलासपुर थाने के एसआई अमित कुमार ने पंतनगर थाने में आमद दर्ज कराई है कि नौ लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में वारंटी मां-बेटे को पंतनगर में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है।