Viral Video: खचाखच भीड़ में टॉयलेट तक जाने के लिए शख्स बना स्पाइडर मैन, ट्रेन का वीडियो जमकर हुआ वायरल

Viral Video: अगर आप ट्रेन में सफर करते हैं, तो आप इस बात ये वाकिफ होंगे कि स्लीपर क्लास में कितनी भीड़ होती है। कई बार तो कोच में इस कदर लोग खचाखच भरे होते हैं कि एक जगह से दूसरी जगह जाना भी मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। इन दिनों भी सोशल मीडिया ट्रेन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स खचाखच भरी ट्रेन में टॉयलेट की ओर जाने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान शख्स ने जो जुगाड़ लगाया है वह वाकई देखने लायक है। आपको देखकर हैरानी होगी कि शख्स ट्रेन के कोच में टॉयलेट की ओर जाने के लिए स्पाइडर मैन बन गया है। भले ही ये बात सुनने में आपको अजीब लग रही होगी, लेकिन ये वीडियो देखने के बाद आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Logkyakahenge (@log.kya.kahenge)

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक यात्री को कलाबाजी करता देख लोग हैरान है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स स्पाइडर मैन की तरह सीटों की लाइनों पर चलता हुआ आगे बढ़ रहा है। ऐसे में एक शख्स ने लिखा इस दृश्य को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। लोग शख्स की इस हरकत पर खूब मजे ले रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर log.kya.kahenge नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही बहुत से लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं।