Viral Video: एयरपोर्ट पर लेटकर महिला ने की ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। कोई मेट्रो में रील बना रहा है, तो कोई बीच सड़क पर वीडियो रिकाॅर्ड कर रहा है। सोशल मीडिया पर हर दिन ऐसे वीडियो हो रहे हैं, जो सार्वजनिक जगहों पर बनाए गए हैं। इन वीडियो को देखकर लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हैं। अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की दिख रही है, जो एयरपर्ट पर बनाया गया है।

रील बनाने वालों की वजह आम लोगों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। वीडियो बनाने वाले आसपास मौजूद लोगों को होने वाली असुविधा से बेपरवाह होकर लापरवाही से वीडियो बनाते हैं। हाल ही में वायरल वीडियो को हवाई अड्डे पर Baggage Carousel के ऊपर लेकर एक महिला ने बनाया है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

वायरल वीडियो को एक्स पर desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इसमें कैप्शन लिखा है, वायरस हवाईअड्डों तक भी पहुंच गया है। इस वीडियो को 30 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। एयरपोर्ट पर ऐसी हरकत करने पर लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, यह हवाईअड्डे के सबसे खतरनाक जगहों में से एक है और वह वहां लेटी हुई है। उस पर लाखों का जुर्माना लगाओ और एक उदाहरण बनाओ। एक शख्स का कहना है कि कम से कम हवाईअड्डे को तो छोड़ दीजिए।