Viral Video: रील बनाने के लिए युवकों ने सड़क पर लगा दिया लंबा जाम, लोग बोले- छपरी लड़कों पर तुरंत हो कार्रवाई

Viral Video: रील बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। रील बनाने के चक्कर में लोग अपने आसपास मौजूद लोगों की भी जान खतरे में डाल देते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। कार में सवार कुछ लड़कों ने अचानक गाड़ी को बीच सड़क पर रोक दिया। ऐसे उन्होंने किसी आपातकाल में नहीं किया, बल्कि रील बनाने के लिए किया।

युवकों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। यह वायरल वीडियो दिल्ला का है। सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म एक्स पर ‘@lavelybakshi नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इसमें कैप्शन में लिखा है- देखिए बेपरवाह स्टंट! पश्चिम विहार फ्लाईओवर पर ट्रैफिक रोकने वाले युवक का वीडियो वायरल हुआ। चाहे इसे रील बनने की लत कहें या शोहरत की चाहत, पश्चिम विहार में फ्लाईओवर पर गाड़ियों को रोककर बेपरवाही से स्टंट करते एक युवक को देखा गया।

वीडियो में आप पश्चिम विहार में फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार गाड़ियों को जाते देख सकते हैं। इतने में ही एक गाड़ी अचानक बीच सड़क पर रुकती है और उसमें से कुछ लड़के उतरकर रील बनाने लगते हैं। वीडियो में गाड़ी के पीछे लगा ट्रैफिक जाम साफ दिखाई दे रहा है। इसके बाद भी युवक मानते नहीं हैं और गाड़ी को लहराते हुए बेलगाम रफ्तार से चलाते दिख रहे हैं।

इन युवकों ने रील बनाने के चक्कर में हद पार दी है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। लोगों ने कमेंट में दिल्ली पुलिस को टैग किया है और युवकों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है। एक शख्स का कहना है, कुछ लोगों में बिल्कुल डर नहीं होता है। दूसरे यूजर का कहना है कि इन छपरी लड़कों पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।