फैमिली कोर्ट में महिला और पुरुष के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब एक कोर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है, जो हैरान करने वाला है। एक ऐसी संस्था जो सिर्फ लोगों को न्याय देने के लिए अस्तित्व में है। हालांकि, कभी-कभी न्यायालयों में ऐसी घटना घटती हैं, जो बेहद शर्मसार करने वाली होती हैं।

न्यायालयों में मारपीट और गोलीबारी तक घटनाएं सामने आती हैं। हाल ही में यह वायरल वीडियो भी ऐसा ही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोर्ट परिसर के अंदर एक महिला और पुरुष बुरी तरह लड़ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो अब वायरल हो गया है। वायरल पोस्ट के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के द्वारका में फैमिली कोर्ट की है, लेकिन तारीख की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला व्यक्ति को धमकाते हुए आग बढ़ती है। इसके बाद व्यक्ति तुरंत महिला को थप्पड़ जड़ देता है। परिवार के अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव किया। मामले के पीछे की वजह साफ नहीं थी, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म एक्स पर @DeepikaBhardwaj नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि चिल्ला रही महिला को पुरुष गाली दे रही है। इसके बाद अपनी तरफ बढ़ रही महिला को शख्स थप्पड़ जड़ देता है और वह जमीन पर गिर जाती है। इसके बाद वहां मौजूद लोग बीच बचाव करते हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।