गजब : रुद्रपुर में मस्ती के लिए राहगीरों को पीटकर वीडियो बनाते थे सिरफिरे युवक, पुलिस ने पांच को भेजा जेल; छह की तलाश जारी

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में नौजवानों का एक गैंग राह चलते अकेले राहगीर को न सिर्फ पीटते थे बल्कि पिटाई करते हुए वीडियो भी बना लेते थे। 19 से लेकर 24 साल की उम्र के ये युवा सिर्फ मौजमस्ती के लिए अपराध को अंजाम देते थे। पुलिस दो सगे भाईयों सहित पांच युवकों को जेल भेज चुकी है और इस घटना की तह में जाने बाद यह खुलासा हुआ है। पुलिस जेल गए आरोपियों से छह अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

13 फरवरी को एक युवक ने पुलिस को शिकायत दी थी कि अतिथि रेस्टोरेंट के पास आधा दर्जन से अधिक युवकों ने उसको लाठी डंडों से पीटा था। पुलिस ने केस दर्ज कर 15 फरवरी को सुमित राठौर, उसका भाई अमित राठौर निवासी बजरंग विहार फुलसुंगी, विशाल उर्फ नन्नू निवासी खेड़ा, सुनील राजपूत निवासी ठाकुरनगर, शिवम कुमार निवासी विवेकनगर को गिरफ्तार किया था। इसी दौरान शादी समारोह से लौट रहे एक युवक की पिटाई हुई थी। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजने के बाद मामले की गहराई से जांच की तो सामने आया कि युवकों का गैंग रात में सड़कों पर घूमकर किसी को भी पीट देता था।

इनमें पास डंडे के साथ ही गुप्ती (धारदार हथियार) में रहती थी। ये लोग पिटाई करने का वीडियो भी बनाते थे। एसएचओ भारत सिंह ने बताया कि पांच युवक गिरफ्तार हुए थे, जबकि पांच आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी आरोपी घरों से भागे हुए हैं। अभी तक मारपीट के दो वीडियो उनको मिले हैं। ये मारपीट के दौरान बनाए वीडियो में अपना चेहरा भी दिखाते थे। हालांकि किसी के साथ लूटपाट की पुष्टि नहीं हुई है।