रुद्रपुर : घर में घुसकर दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

रुद्रपुर में एक महिला ने पड़ोसी युवक पर कई बार दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।

भदईपुरा क्षेत्र निवासी महिला ने तहरीर में कहा है कि उसका पति हलवाई का काम करता है। वर्ष 2022 में उनके कमरे के बराबर में यूपी के हरदोई निवासी युवक कमरा लेकर रहने लगा। वह पंडिताई करता है। युवक ने पति को झांसे में लेकर रूद्राभिषेक हवन कराया। दोनों में दोस्ती होने पर उसका घर में आना-जाना हो गया। दो अक्तूबर 2022 को पति की गैर मौजूदगी में युवक घर में घुस आया और मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना ली।

घटना के बाद युवक कई बार उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर चुका है। परिवार बिखरने के डर से उसने पति से दुष्कर्म की बात छिपाई थी। इस घटना की जानकारी के बाद पति ने उसके साथ रहने से इन्कार कर दिया। कहना है कि बीते 26, 27 और 28 जनवरी को युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 19 फरवरी की रात फिर से दुष्कर्म कर डरा धमकाकर चला गया। आरोपी शिकायत करने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। उसे बरेली आकर साथ रहने के लिए मजबूर कर रहा है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।