रुद्रपुर : अपर सिविल जज सीनियर डिवीजन द्वितीय का पर्स चोरी

रुद्रपुर। शहर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि न्यायालय परिसर को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे ही बेखौफ चोरों ने जजी परिसर स्थित एसीजेएम द्वितीय सीनियर डिवीजन के विश्राम कक्ष से नगदी और जरूरी दस्तावेजों से भरा पर्स चोरी कर लिया। न्यायाधीश की तहरीर पर थाना पंतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार अपर सिविल जज सीनियर डिवीजन द्वितीय रश्मि गोयल ने बताया कि 2 फरवरी को वह अपने न्यायालय कक्ष में थीं और पर्स विश्राम कक्ष में रखा हुआ था। सुनवाई के बाद लंच समय में भी पर्स विश्राम कक्ष की मेज पर रखा हुआ था, परंतु जब वह न्यायिक कार्य को समाप्त कर विश्राम कक्ष में पहुंचीं तो मेज पर रखा पर्स गायब था।

शिकायतकर्ता महिला न्यायाधीश का कहना था कि पता चला है कि पर्स किसी अज्ञात व्यक्ति ने दोपहर दो से चार बजे के बीच चोरी किया है। पर्स के भीतर एक छोटा ग्रे कलर का हैंड पर्स भी था। जिसकी गोल्डन रंग की चेन है। इसके अलावा पर्स में हाईकोर्ट द्वारा जारी प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पीएलआई की पासबुक के साथ ही तीन से चार हजार रुपये की नगदी व कई जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे।

एसीजेएम की ओर से तहरीर आते ही थाना पंतनगर पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने आनन-फानन में रिपोर्ट दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। उधर,चौकी प्रभारी सिडकुल प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस की एक टीम बनाकर सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही पर्स चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।