रुद्रपुर : लाखों की चरस के साथ अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

रूद्रपुर। नशे के खिलाफ एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। टीम ने 1किलो 542 ग्राम चरस के साथ एक अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। बरामद चरस की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत आठ लाख रूपये आंकी जा रही है।

सीओ एसटीएफ सुमित पांडे ने खुलासा करते हुए बताया कि ड्रग माफियाओं के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत ए.एन.टी.एफ टीम एवं जनपद नैनीताल के थाना मुक्तेश्वर पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार शाम को कार्रवाई करते हुए जनपद नैनीताल के थाना मुक्तेश्वर क्षेत्रअंतर्गत पदमपुरी के पास से एक अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्कर प्रकाश निवासी मुक्तेश्वर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 1 किलो 542 ग्राम अवैध चरस बरामद की।

गिरफ्तार अभियुक्त पिछले कई सालों से उत्तराखंड में चरस की सप्लाई कर रहा था। उसने पूछताछ में बताया कि वह यह चरस अपने गांव से अलग- अलग व्यक्तियों से खरीद कर काठगोदाम/ हल्द्वानी आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहा था। पकड़े गये तस्कर के खिलाफ थाना मुक्तेश्वर में एनडीपीएस की धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है और आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम में एएनटीएफ के निरीक्षक पावन स्वरूप, उपनिरीक्षक विपिन चंद्र जोशी,अपर उपनिरीक्षक जगबीर शरण,मुख्यआरक्षी मनमोहन सिंह, संजय कुमार,इसरार अहमद ,वीरेंद्र चौहान, मुक्तेश्वर चौकी प्रभारी अरुण कुमार राणा,आरक्षी जयवीर आदि थे।