उधमसिंह नगर : महिला पर बदमाशों ने सरेआम ताना तमंचा

उधमसिंह नगर के काशीपुर में मामूली बात पर कार सवार बदमाशों ने महिला से धक्का मुक्की करते हुए उस पर तमंचा तान मौत के घाट उतारने की धमकी दे डाली। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो के खिलाफ गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।

घटना के बारे में पुलिस को तहरीर देकर अक्षय सिंह की पत्नी ने बताया कि स्थानीय एक स्कूल में वह उप प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है। बीते 27 जनवरी की रात्रि लगभग 9 बजे पुत्र की दवाई लेने के लिए हॉस्पिटल जा रही थी। पति घर से गाड़ी निकल रहे थे। इस दौरान पीछे खड़ी डिजायर गाड़ी के चालक अंकित व कल्लू को जब कार थोड़ा पीछे करने के लिए कहा तो दोनों अचानक भड़क उठे और महिला पर झपटकर उसे धक्का मुक्की करते हुए गाली गलौज शुरू कर दिया।

पति ने जब बीच बचाव का प्रयास किया तो उक्त दोनों बदमाशों ने कार में से तमंचा निकालकर महिला की कनपटी पर तान दिया और कानूनी कार्यवाही करने की एवज में जान से मारने की धमकी दे डाली। कहा कि उनका पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तहरीर के आधार पर उपरोक्त दोनों बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।