उधमसिंह नगर : एडीएम के नेतृत्व में छापेमारी में मिला फर्जी डॉक्टर, अनिमित्ताओ में दो अस्पताल सील।

उधमसिंह नगर के जसपुर में अपर जिलाधिकारी के नेतृत्व में राजस्व विभाग और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने प्राइवेट अस्पतालों पर छापेमारी की। अनियमितता मिलने पर 2 अस्पतालों को सील कर दिया गया छापेमारी से हड़कंप मच गया

अपरजिलाधिकारी जय भारत सिंह के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी जसपुर गौरव चटवाल की मौजूदगी में राजस्व विभाग और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से प्राइवेट अस्पतालों में छापेमारी की जिससे हड़कंप मच गया।

अनियमितता मिलने पर दो प्राइवेट हॉस्पिटल को सील कर दिया गया। अपर जिलाधिकारी जयभारत सिंह ने बताया कि दो प्राइवेट अस्पतालों के बारे में सूचना मिल रही थी, कि ये अवैध रूप से चल रहे हैं और इनका रजिस्ट्रेशन नहीं है । एक हॉस्पिटल के पास अस्थाई रजिस्ट्रेशन था, लेकिन वंहा कोई डिग्री धारी डॉक्टर नहीं पाया गया जो अपने आप को मालिक बता रहे थे, उनके द्वारा बताया गया कि डॉक्टर पिछले एक महीने से नहीं आया है।

वहां मौके पर एक डॉक्टर मिले। उन्होंने अपने नाम के आगे एमडी भी लिखा था लेकिन जब उनसे उनकी डिग्री दिखाने के लिए कहा गया तो पता चला कि वो इंटर पास है।

वहीं दूसरे अस्पताल में बेसमेंट को जबरन खुलवाया गया जंहा दवाइयां भी मिली है और ओपीडी के कुछ कागज भी इनसे मिले। उनके पास कोई रजिस्ट्रेशन नहीं मिला। जिस डॉक्टर का नाम वहां लिखा हुआ है वह राजस्थान में है अनियमितता पाये जाने पर इसे भी सील कर दिया गया।