उधमसिंह नगर : युवक की मौत के मामले में पत्नी सहित पांच पर केस।

मीडिया ग्रुप, 08 अगस्त, 2023

उधमसिंह नगर के बाजपुर में संदिग्ध हालात में युवक की मौत के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम में मौत की वहज दम घुटना बताया गया है। इधर पुलिस मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शनिवार को गांव केशोवाला निवासी अहमद की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। कमरे में बिस्तर से नीचे अहमद मृत मिला था। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

मृतक के चचेरे भाई मोहम्मद ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वर्ष 2017 में उसके तहेरे भाई अहमद की शादी गांव केशोवाला निवासी महिला के साथ हुई थी।

अहमद शादी के बाद ससुराल के पास मकान बनाकर रह रहा था। दवाओं की जानकारी होने के कारण उसने गांव में ही दवाखाना खोल लिया।

पांच अगस्त को रिश्तेदारों ने बताया कि उसके भाई की मौत हो गई है। भाभी के अनुसार स्वास्थ्य खराब होने पर अहमद ने सोने से पहले दवा खाई थी।

आसिम का कहना है कि दवाओं की अच्छी जानकारी के कारण अहमद गलत दवा नहीं खा सकता है। उसने भाभी और उसके परिजनों पर साजिश के तहत भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।

कहा कि जब वह भाई की मौत की सूचना थाने में देने आ रहा था तो भाभी के पिता सहित अन्य लोगों ने रास्ता रोककर उसे धमकी दी। आसिम ने आरोप लगाया कि अहमद की पत्नी और एक रिश्तेदार के बीच संबंध थे, जो अहमद की मौत का कारण हो सकता है।

कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि तहरीर पर मृतक की पत्नी रूबीना, दानिश गौहर अली, नाजिम और मोसिम के खिलाफ धारा 120 बी, 302, 342, 506 के तहत केस दर्ज कर जांच एसएसआई गोविंद सिंह मेहता को सौंपी गई है।