रूद्रपुर : चाकू की नोक पर बाईक और एटीएम कार्ड लूटा।

मीडिया ग्रुप, 03 जुलाई, 2023

रूद्रपुर। धोखे से बुलाकर दो लोगों ने एक व्यक्ति से चाकू की नोक पर उसकी मोटर साईकिल तथा एटीएम कार्ड लूट लिया। बाद में कार्ड के द्वारा हजारों की नगदी भी निकाल ली गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। दर्ज रिपोर्ट में राकेश ने कहा है कि 27 जून को वह बाजपुर से रात्रि अपने घर वापस आ रहा था।

वापसी के दौरान अमरदीप ने कॉल कर उसेे अटरिया के पुल पर बुलाया और बोला उसे एलआईसी की चार किस्त जमा करनी है तथा उसकेे दोस्त को नई एलआईसी करानी हैं। राकेश का कहना है अमरदीप मोटरसाइकिल पर बैठकर उसे न्यू ईएसआई हॉस्पिटल लेकर गया।

उसने दोस्त की न्यू एलआईसी कराने के लिए कल के लिए टाल दिया। जब वह वहां से वापस अपने घर को आने लगा तो अमरदीप ने उसकी गाड़ी की चाबी निकाली और उसके दोस्त ने मोबाइल छीना। आरोप है अमरदीप के दोस्त ने कांच की बोतल उसके सिर पर मारी और अमरदीप ने चाकू गाल पर मारा और जान से मारने की धमकी दी।

राकेश का कहना है दोनों उसे कमरों के पीछे खींचकर ले गए और एटीएम का पासवर्ड और मोबाइल का गूगल पासवर्ड पूछा नहीं बताने पर उसे लात घूसों से मारा और मुझे गोली से जान से मारने की धमकी दी। जिस कारण उसे एटीएम का पासवर्ड और मोबाइल का गूगल पासवर्ड बताना पड़ा।

उसने हॉस्पिटल के गेट को कूद कर अपनी जान बचाई । दोनों लोग उसका एटीएम मोबाइल, मोटर साईकिल एवं हेलमेट लेकर भाग गए। राकेश का आरोप है बाद में उसके अकाउंट से 13,500 रूपये यूपीआई के माध्यम से निकाल लिए गए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।