रूद्रपुर : महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा।

मीडिया ग्रुप, 03 जुलाई, 2023

रूद्रपुर। आवास विकास स्थित निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान एक महिला की हुई मौत के पश्चात परिजनों ने उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से बातचीत की और परिजनों को समझा बुझा कर शांत किया।

बताया जाता है कि रूद्रपुर निवासी महिला का 22 जून को ब्रेन हेम्रेज हुआ था। परिजन उसे उपचार के लिए आवास विकास स्थित डा. रनवीर सोलंकी के निजी हास्पीटल द न्यूरो सेंटर लेकर आये थे। जहां डा. द्वारा उसी दिन आपरेशन किया गया। तब से महिला हास्पीटल में ही भर्ती थी।

रविवार सुबह महिला की अचानक तबीयत तेजी से बिगड़ गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस पर परिजनों के साथ भारी संख्या में कालोनी वाले अस्पताल आ पहुंचे और उन्होंने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर ट्रांजिट कैम्प थाना के इंस्पेक्टर सुंदरम शर्मा, आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंची। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया। वहीं चिकित्सालय के डाक्टर सोलंकी का कहना है कि महिला को हार्ट अटैक हुआ था जिस कारण उसकी मौत हुई है।

डॉक्टर ने कहा की महिला के इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई है, बाद में पुलिस की मौजूदगी में मामला निपट गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जिस पर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।