रूद्रपुर : गांधी पार्क में दिव्यांग का शव मिलने से सनसनी।

मीडिया ग्रुप, 28 जून, 2023

रूद्रपुर। गत सायं नगर के गांधी पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में दिव्यांग व्यक्ति का शव पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस कर्मियों के साथ ही मृतक के परिजन भी मौके पर आ पहुंचे।

पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार मूल रूप से ग्राम मिलक थाना भोट रामपुर निवासी श्यामलाल यहां परिवार सहित कृष्णा कालोनी ट्रांजिट कैम्प में रहता है।

उसके पांच पुत्रों में 35 वर्षीय पुत्र हरप्रसाद सबसे बड़ा है जो दिव्यांग है। दिव्यांग पुत्र हरप्रसाद ट्राई साईकिल से घूमता था। बताया जाता है गत सायं हरप्रसाद का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांधी पार्क में पड़ा पाया गया।

वहां घूमते लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इधर मृतक की पहचान हो जाने से किसी ने उसके परिजनों को भी जानकारी दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों के साथ ही परिजन भी मौके पर आ पहुंचे।

हरप्रसाद का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।