रूद्रपुर : पुलिस से बचने के लिए भाग रहा ईनामी बदमाश की छत से गिरने से मौत।

मीडिया ग्रुप, 28 जून, 2023

रुद्रपुर। दुष्कर्म के पश्चात युवती को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के एक मामले में आरोपी 25 हजार रुपए के ईनामी को एसटीएफ टीम आने की भनक लगते ही वह भवन की चौथी मंजिल से पाईप के सहारे कूदकर भागने की कोशिश करने लगा।

इस दौरान वह हड़बड़ी में पाईप से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उसे घायलावस्था में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गई। जहां से उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया गया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम एसटीएफ को सूचना मिली कि एक 25 हजार का ईनामी अभियुक्त अमन काशीपुर मार्ग स्थित एक कालोनी में मौजूद है।

जिस पर एसटीएफ की टीम उसे पकड़ने के लिए कालोनी में पहुंच गई।पुलिस को देखकर आरोपी अमन चौथी मंजिल से पाइप के सहारे उतर कर भागने की कोशिश करने लगा।

इस दौरान पाइप टूट गया और अमन धड़ाम से नीचे जमीन पर आ गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। एसटीएफ की टीम उसे जिला अस्पताल ले गई, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।

पुलिस उसे हल्द्वानी एसटीएच ले गयी जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आज मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया।

बताया जाता है अमन पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया। समझौता होने पर आरोपी अमन को कोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे मिल गया।

स्टे मिलने के बाद आरोपी अमन समझौते से मुकर गया। जिस पर युवती ने टेंशन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया था। मृतका के परिजनों ने आत्महत्या के लिए अमन को जिम्मेदार ठहराते हुए उसके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी अमन तभी से फरार चल रहा था। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।