रूद्रपुर : आवास विकास में चोरी के प्रयास में तोड़े ताले।

मीडिया ग्रुप, 28 जून, 2023

रूद्रपुर। सिद्धू बार गली में स्थित गोल्डन एजेन्सी पर अज्ञात चोरों ने चोरी के इरादे से शटर के ताले तोड़ दिये परंतु भीतर लगा शीशे का दरवाजा आवाज होने से आस पडोस के लोगों के उठ जाने के भय से नहीं तोड़ा।

जिस कारण चोरी की एक बड़ी घटना होने से टल गई। बताया जाता है कि सिद्धू बार गली में गोल्डन एजेन्सी नाम से क्राकरी की एक बड़ी दुकान है।

गत 25 जून को रात्रि दुकान स्वामी किशोर रोज की तरह दुकान बंद कर गये थे। रात्रि में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के इरादे से दुकान के शटर के ताले तोड़ दिये और शटर उठाकर भीतर जा पहुंचे।

शटर के आगे शीशे का बड़ा दरवाजा भी लगा हुआ था जो लॉक किया गया था। सम्भवतः शीशे का दरवाजा तोड़ने पर आवाज होने के भय से अज्ञात चोर वहां से भाग गये।

26 जून को सोमवार का साप्ताहिक अवकाश होने के कारण दुकान स्वामी किशोर दुकान खोलने नहीं आये थे। इसलिए उन्हें इस घटना का पता नहीं चल सका।

26 जून को रात्रि में शटर उठा देखकर आस पड़ोस के लोगों ने जब दुकान स्वामी किशोर को फोन कर कहा कि दुकान का शटर बंद करना भूल गये हो तो उन्होंने बताया कि आज उन्होंने दुकान खोली ही नहीं है।

शटर खुला होने की जानकारी मिलते ही वह तत्काल दुकान पर पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि शटर के ताले टूटे हुए हैं तथा अन्दर शीशे का दरवाजा व दुकान में रखा सामान सुरक्षित है।

सिद्धू बार गली में चोरों के आने से कालोनी वासियों में भारी रोष व्याप्त है। उन्होंने पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवालिया निशान खड़े किये हैं।