ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में मामूली बात पर फायरिंग, पुलिस ने दोनों पक्षों की दर्ज की रिपोर्ट।

मीडिया ग्रुप, 09 मार्च, 2023

रूद्रपुर। मामूली बात में एक पक्ष द्वारा फायरिंग की दी गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरूद्ध रपट दर्ज करा दी है। एक पक्ष के जसवीर सिंह निवासी शान्ति बिहार कालोनी का कहना है कि 8 मार्च को परमजीत सिंह निवासी अलौकिक वाटिका उसके घर पर आया और कहने लगा कि मनप्रीत ने परजीत से कहा कि तुम्हारा लडका कह रहा था कि में तुझे गोली मार दूंगा । उतने में 5-6 लडके आये जिनमें अंश तोमर (प्रदीप) पुत्र परमजीत द्वारा गाली गलौज करते हुए दो हवाई फायर किया गया उसके बाद ये भाग गये।

वहीं दूसरे पक्ष के परमजीत सिंह निवासी शान्ति बिहार आलौकिक वाटिका ने आरारेप लगाते हुए कहा है कि 8 मार्च को उसकी दुकान के पास उसका बेटा अंश तोमर खडा था कि मनप्रीत निवासी शान्ति बिहार कालोनी ने आकर सिगरेट मांगी। मनप्रीत काफी नशे मे था तो बेटे अंश ने सिगरेट देने से मना कर दिया । जिस पर मनप्रीत ने अंश से मोटर साइकिल देने को कहा। अंश द्वारा मना करने पर मनप्रीत ने गाली गलौज करने लगा।

परमजीत का कहना है वह मनप्रीत के घर गया जहां उनके पाप मम्मी ने कहा कि आप घर जाओ सुबह बात कर लेगे। जैसे ही मै वहा से चला वैसे ही उसने मुझ पर हमला कर दिया । उनके पापा ने मुझे समझा कर भेज दिया। बाद में मनप्रीत और उसके चाचा तलवार लेके निकले वहा झगडा बढ गया इसी बीच उसने अपने लाइसेन्सी बन्दूक से दो हवाई फायर कर दिये। मनप्रीत के चाचा ने ईटा मारी जिससे भांजे का सर फट गया।

पुलिस ने दोनों पक्षों की रपट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जनपद में मामूली बातों पर भी फायरिंग की घटना सामान्य बात हो गई है जिसे रोक पाने में पुलिस विफल साबित हो रही है।