रूद्रपुर : संदिग्ध हालात में चौथी मंजिल से गिरी महिला, मौत।

मीडिया ग्रुप, 09 मार्च, 2023

उत्तराखंड। राज्य के उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर के मेट्रोपोलिस कॉलोनी में होली के दिन एक घर में मातम छा गया। बता दें की यहां संदिग्ध हालात में महिला छत से गिर गई और महिला की मौत हो गई।

बता दें की पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस के मुताबिक महिला की मौत हादसा है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है।

बता दें की मूलरूप से उत्तर प्रदेश निवासी महिला मेट्रोपोलिस कालोनी के डीटीपीएल टावर के फ्लैट में रहती थी। होली के दिन बुधवार की दोपहर को वह अचानक चौथी मंजिल से गिर गई। जिससे वह गंभीर हालत में घायल हो गई।

यह देख स्वजनों के साथ ही आसपास के लोग एकत्र हुए और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें की इस घटना की सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे।

चौकी प्रभारी ने जानकारी ली और साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिडकुल चौकी प्रभारी ने बताया कि माधुरी ने आत्महत्या की है या फिर वह चौथी मंजिल से गिरी है। इसकी जांच की जा रही है।

इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मृतका के मायके वालों को भी दे दी गई है। मृतका अपने पति पति शैलेंद्र सिंह और एक बच्चे के साथ रहती थी।